Monday 29 October 2007

अब क्यों चिल्ला रहें है लालू जी!

लालू जी कि रैली थी आज पटना में । करीब एक लाख लोग जमा हो गए, पता नही क्यों हुए । लालू जी संख्नाद कर रहे थे। अपनी चेतावनी रैली के मंच से लालू जी कह रहे थे अब बिहार कि जनता जग गयी है, नीतिश सरकार के कुशासन की पोल खुलेगी। लालू जी ने कहा कि नीतिश सरकार के खिलाफ चार्जशीट बनाए हुए है, नीतिश काल में हजारों अपहरण और अपराध का हिसाब रखे हुए हैं। अब लालू जी आपको याद दिलाते चले कि आपकी सरकार को गए ज्यादा दिन नही हुए हैं, जब पुरा बिहार बदनाम था। अब कुछ सुधर रहा है, तो फिर आप चिल्लाने लगे, १५ साल श्शन किये आप काहे नही कुछ किये, नीतिश जी के दुसरे साल चिल-पों मचाये हुए हैं।

बेटवा का करेगा!
लालू जी अब इ बताइये कि पटना रैली में मंच पर आपके बेतवा को कोण बुलाया था। पहले तो बीबी को पॉलिटिक्स में लॉन्च किये, अब बेटवा सब को मंच से नमस्कार करवा रहे हैं। का इरादा है, puraa ले bitiyegaa का बिहार ko।

क्या सफल रहा रैली?
रैली में बडे शुशासन की बात कर रहे थे लालू जी, लेकिन देखा आपने लालू जी के जाते हीं उनकी भीड़ ने पूरे मैदान और मंच पर तबाही मचा दी। टीवी पर देख कर लग रह था कि रामजी की सेना लंका में तोड़-फोड़ कर रही है। अब आप उनलोगों को ई नहीं बताये थे का कि सब अपना ही माल है, लूट-पाट काहे का।

No comments: